• कान्‍हा की नगरी में कलयुगी बाप की काली करतूत, एक साल से कर रहा था मुंह काला

    कान्‍हा की नगरी में कलयुगी बाप की काली करतूत, एक साल से कर रहा था मुंह कालागिरिराज की नगरी गोवर्धन में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। हवस का अंधा बाप एक साल तक बेटी से दुष्कर्म करता रहा। पता तब चला जब मां ने बेटी को रात आंगन में सुबुकते देखा, सच्चाई सुन पत्नी आवेश में आ गई। रविवार रात थाना पहुंची और पति के खिलाफ थाना गोवर्धन में मुकदमा दर्ज कराया। बेटे ने मां और बहन के चरित्र पर उंगली उठाते हुए पिता को निर्दोष बताया है। 
    बाप बेटी के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना थाना गोवर्धन के राधाकुंड चौकी क्षेत्र की है। एक महिला ने पति पर 15 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि 16 मई को रात्रि करीब 12 बजे जब वह उठी तो बेटी कोने में बैठी रो रही थी। पूछने पर बताया कि पिता करीब एक साल से दुष्कर्म कर रहे हैं। पिता के धमकी देने के कारण उसने यह बात किसी को नहीं बताई। 

    सीओ कैलाश चंद पांडे ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पीडि़ता के भाई ने आरोप को गलत बताया है। उसने उलटे मां और बहन को गलत बताया। कहा कि पिता पालन पोषण के लिए रिक्शा चलाने जाते हैं, तब कई लोग मां और बहन के पास आते थे। पिता के विरोध करने के कारण बहन और मां ने उन्हें झूठा फंसा दिया।
  • You might also like

    No comments:

    Post a Comment