• फतेहपुरसीकरी में राजकुमार चाहर ने सभी को बहुत पीछे छोड़ा लगता है जीत नजदीक

    Image result for फतेहपुर सीकरी में rakumar चाहर ने सभी को बहुत पीछे छोड़ाहर विधान सभा क्षेत्र में भाजपा को मिल रही थी वोटों की अच्छी बढ़त
    कांग्रेस के राज बब्बर और बसपा के गुड्डू पंडित हर राउंड में पिछड़े
    आगरा जिले की फतेहपुरसीकरी लोकसभा सीट के रुझानों में भाजपा के राजकुमार चाहर पहले से ही बढ़त बनाए हुए हैं। हर राउंड में उनकी बढ़त बढ़ रही है। दोपहर 12 बजे तक खबर लिखे जाने तक चाहर लगभग 73 हजार की लीड ले चुके थे। वहीं कांग्रेस के राजबब्बर और बसपा के श्रीभगवान शर्मा ‘गुड्डू पंडित’ के बीच दूसरे नंबर के लिए लड़ाई चल रही थी।
    आज सुबह आगरा-फिरोजाबाद हाईवे स्थित नवीन गल्ला मंडी परिसर में लोकसभा चुनाव की मतगणना चल रही थी। खबर लिखे जाने तक निर्वाचन आयोग की वेबसाइट के अनुसार 12:10 बजे भाजपा के राजकुमार चाहर करीब 73 हजार वोटों से आगे चल रहे थे। उन्हें करीब 98 हजार वोट मिल चुके थे। वहीं कांग्रेस के राजबब्बर को 25 हजार और बसपा के श्रीभगवान शर्मा को 21 हजार वोट मिल चुके थे। जैसे-जैसे राउंड बढ़ रहे थे, वैसे ही चाहर की बढ़त। आगरा में दूसरे जिलों की अपेक्षा धीमी रफ्तार से मतगणना चल रही थी। विधान सभा वार मतगणना के जो रुझान आ रहे थे, उनमें भाजपा के राजकुमार चाहर ही आगे थे। उन्हें हर विधान सभा में बढ़त मिल रही थी। कांग्रेस और बसपा के बीच करीब चाहर हजार वोटों का अंतर था। यदि कुछ विधान सभाओं के रांउड पर नजर डालें तो रुझान भाजपाईयों का जोरदार उत्साह बढ़ा रहे थे। जैसे बाह विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को 13850, कांग्रेस को 2147, बसपा को 1717 वोट मिले। इसी तरह फतेहाबाद में भाजपा को 16069, कांग्रेस 3582, बसपा 2220, फतेहपुरसीकरी में भाजपा 12620, कांग्रेस को 2992 और बसपा को 3198 वोट मिले। कुछ इसी तरह के आंकड़े हर विधानसभा के थे। आगे की खबर देखने के लिए देखते रहने जन समाचार आगरा ....................................................................................................................................Jan Samachar News in Agra ( जन समाचार आगरा )
  • You might also like

    No comments:

    Post a Comment