• धमाके से दहले तीन जिले, इधर से उधर दौड़ती रही पुलिस, जानें पूरा मामला Jan Samachar News in Agra ( जन समाचार आगरा )

    धमाके से दहले तीन जिले, इधर से उधर दौड़ती रही पुलिस, जानें पूरा मामलाएक धमाके ने थाना किशनी क्षेत्र के लोगों को भयभीत करा दिया। धमाके की गूंज न सिर्फ किशनी थाना बल्कि सीमावर्ती इटावा के थाना ऊसराहार व कन्नौज के थाना सौरिख क्षेत्र में भी सुनाई दी। किशनी पुलिस धमाके की वजह का पता लगाने की दौड़ती रही, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। शाम तक अधिकारी धमाके की वजह का पता लगाने की कोशिश में जुटे हुए थे।
    शुक्रवार दिन में करीब 11 बजे किशनी क्षेत्र में तेज धमाका हुआ। धमाके ने घरों को हिला दिया। लोग भयभीत हो गए। कहीं विदेशी हमले में मिसाइल गिरने की अफवाह उड़ी तो हवाई जहाज गिर जाने की चर्चा शुरू हो गई। पुलिस भी हरकत में आ गई। ग्रामीण भी धमाके की दिशा को लेकर भ्रमित थे। कोई सही जानकारी नहीं दे पा रहा था।
    पहले किशनी क्षेत्र के गांव बसैत में हवाई जहाज गिरने की सूचना मिली। इंस्पेक्टर किशनी आशीष ङ्क्षसह अपनी टीम वहां पहुंचे तो सबकुछ सामान्य था। लोगों ने नगला मदारी में हैलीकॉप्टर गिरने की जानकारी दी गई, लेकिन वहां भी कुछ नहीं मिला। किसी ने बताया कि शमशेरगंज में मिसाइल गिरी है तो पुलिस वहां पहुंची। एक घंटे तक पुलिस चकरघिन्नी बनी रही। इस दौरान ङ्क्षसहपुर, कुरसंडा, बरूआहार, परतापुर सहित दो दर्जन से अधिक गांवों में पुलिस चक्कर लगाती रही।
    –– ADVERTISEMENT ––

    इसी बीच किसी ने बताया कि धमाका इटावा के ऊसराहार क्षेत्र में हुआ है। किशनी पुलिस ने ऊसराहार पुलिस से संपर्क साधा तो पता चला कि वहां भी धमाके से लोग भयभीत हैं, लेकिन धमाके की वजह पता नहीं लग रही है। कन्नौज के थाना सौरिख क्षेत्र में धमाके की सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर किशनी ने सौरिख पुलिस से संपर्क किया तो वहां भी धमाके की दहशत की जानकारी मिली, लेकिन इन क्षेत्रों में भी कोई हादसा होने की पुष्टि नहीं हुई। 
    पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने बताया कि धमाके की आवाज वजह पता नहीं लग सकी है। क्षेत्र में कोई हादसा भी नहीं हुआ है। आवाज की वजह की जांच की जा रही है। ....................................................................................................................................Jan Samachar News in Agra ( जन समाचार आगरा )
  • You might also like

    No comments:

    Post a Comment