• पति करवाता था दोस्‍तों से दुष्‍कर्म, पुलिस ने दाखिल की सिर्फ दहेज उत्‍पीड़न में चार्जशीट Jan Samachar News in Agra ( जन समाचार आगरा )

    पति करवाता था दोस्‍तों से दुष्‍कर्म, पुलिस ने दाखिल की सिर्फ दहेज उत्‍पीड़न में चार्जशीटदुष्कर्म की कार्रवाई से बचने के लिए आरोपितों ने पीडि़त युवती का विवाह अपने दोस्त के साथ करा दिया। बाद में पति ने पत्नी को दोस्तों के साथ सोने को मजबूर कर दिया। दहेज के लिए उत्पीडऩ भी किया गया। बाद में रास्ते में छोड़कर फरार हो गए। पहले तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने में आनाकानी की। रिपोर्ट दर्ज हो गई तो घटना से दुष्कर्म की धारा व दुष्कर्म के आरोपितों का नाम निकाल दिया।
    मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र की निवासी पीडि़त युवती के अनुसार 12 अक्टूबर 2018 को आगरा गई थी। लौटते समय बस का इंतजार कर रही थी, तभी सौरभ निवासी लोधीपुर मैनपुरी व शिवप्रताप निवासी शिकोहाबाद अपनी कार लेकर वहां पहुंच गए। दोनों ने शिकोहाबाद छोडऩे की बात कहकर उसे कार में बिठा लिया। रास्ते में नाश्ता करने के बहाने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर दोनों ने दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने घर आकर परिजनों को सारी जानकारी दी।....................................................................................................................................Jan Samachar News in Agra ( जन समाचार आगरा )
  • You might also like

    No comments:

    Post a Comment