• महिला पीआरडी कर्मी से थाने में लगवाया जाता है झाड़ू-पोंछा, वीडियो वायरल Jan Samachar News in Agra ( जन समाचार आगरा )

    ..थाने में पोंछा लगाती महिला पीआरडी कर्मीमैनपुरी के महिला थाने में सफाई करते महिला पीआरडी कर्मी का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें महिला पीआरडी कर्मी थाने में साफ-सफाई करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अफसर जांच कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं।
    दरअसल, महिला थाना में पुलिस के साथ ही महिला होमगार्ड व पीआरडी भी तैनात हैं। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें महिला महिला पीआरडी कर्मी सफाई करते नजर आ रही हैं। वो थाने में पौंछा लगा रही हैं।

    महिला पीआरडी कर्मी ने थानाध्यक्ष पर शोषण करने का आरोप लगाया है। वीडियो में वो कहती सुनाई दे रही है कि सफाई कर्मचारी को हटा दिया गया है। थानाध्यक्ष उनसे घरेलू कामकाज करवाती हैं। साफ सफाई के साथ ही कपड़े भी धुलवाए जाते हैं।

    यह भी आरोप लगाया गया है कि जब महिला पीआरडी कर्मी काम से इंकार करती हैं तो उन्हें हटा देने की धमकी दी जाती है। इस संबंध में एएसपी ओमप्रकाश सिंह का कहना है कि यदि ऐसा कुछ हुआ है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।..................................................................................................................................Jan Samachar News in Agra ( जन समाचार आगरा )
  • You might also like

    No comments:

    Post a Comment