• सेवानिवृत्त सेना कर्मी को होटल इंडस्ट्री में निवेश के नाम पर लगाया एक करोड़ का 'चूना' अपने ही मिलटरों ने लगाया Jan Samachar News in Agra ( जन समाचार आगरा )

    .प्रतीकात्मक तस्वीरआगरा में होटल और ट्रेवल इंडस्ट्री में निवेश के नाम पर एक करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। इस मामले में सेवानिवृत्त सैन्य कर्मी ने एसएसपी को शिकायती पत्र दिया। मामले में सिकंदरा पुलिस को जांच के आदेश किए गए हैं।
    सिकंदरा की राधाकिशन धाम कालोनी निवासी नेत्रपाल सिंह 31 जनवरी को सेना से सेवानिवृत्त हुए हैं। एसएसपी अमित पाठक को दिए शिकायती पत्र में नेत्रपाल सिंह ने कहा है कि अपने परिचित के यहां एक समारोह में उनकी मुलाकात एक व्यक्ति से हुई। 

    वो गौतमबुद्ध नगर का रहने वाला था। उसने खुद को एक तहसील में कार्यरत बताया। उसने होटल और ट्रेवल इंडस्ट्री के प्लान के बारे में बताया। दिल्ली, गौतमबुद्ध नगर और नोएडा के पार्टनरों के नाम भी बताए। इस प्लान के माध्यम से निवेश करने पर अच्छा मुनाफा होने के बारे में कहा। ...................................................................................................................................Jan Samachar News in Agra ( जन समाचार आगरा )
  • You might also like

    No comments:

    Post a Comment