• फ़र्ज़ी ऑटो वाले चालाक न्यू आगरा पुलिस ने पकडे - जन समाचार आगरा

    पकड़े गए तीनों ऑटो आगरा में फ़र्ज़ी ऑटो वाले चालाक शुक्रवार को गिरप्तार किये .
    थाना न्यू आगरा पुलिस ने शुक्रवार को ऐसा ही मामला नजर आया तीन ऑटो पर एक ही नंबर था, जिसे देख पुलिस भी हैरान रह गई। दो ऑटो चालक कागजात नहीं दिखा सके, जबकि एक के ही पास कागजात थे। इस पर उसे छोड़ दिया। बाकी दोनों चालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
    इंस्पेक्टर थाना न्यू आगरा अजय कौशल ने बताया कि अबुल उलाह दरगाह के पास तीन ऑटो खड़े मिले। इनके नंबर (यूपी 80 बीटी 6522) एक ही थे। इस पर उनके चालकों को पकड़ लिया गया। एक ऑटो चालक ने कागजात दिखा दिए, जबकि बाकी दो कागजात नहीं दिखा सके।

    इस पर आरोपी बंटू निवासी जेपी नगर, मऊ रोड, खंदारी और कन्हैया निवासी शीतला रोड, नगला बूढ़ी को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी ऑटो पर एक ही नंबर डालने के बारे में सही कारण नहीं बता सके।
    मीडिया सूत्रों के मुताबिक़ ऑटो चालाक उन्हें झूठा फ़साने की कह रहे हैं जबकि उनका ऑटो नंबर और ऑटो से कोई ताल्लुकात नहीं उनका कहना यह भी है पोलिस हमे जबरन उठाकर लायी है
     . पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है।
    चोरी के ऑटो होने की आशंका है कि ऑटो चोरी के हैं। उन पर फर्जी तरीके से शहर में चलाने के लिए रजिस्ट्रेशन नंबर डाले गए हैं। अब ऑटो के चेसिस और इंजन नंबर की मदद से ऑटो मालिकों के बारे में पता किया जाएगा। चालक आपस में एक दूसरे को जानते भी नहीं हैं।

    पुलिस सूत्रों ने बताया कि फर्जी नंबर प्लेट लगाकर ऑटो चलाने का रैकेट बड़ा हो सकता है। बड़ी संख्या में ऑटो चलने का भी कारण यही है। चेकिंग के दौरान आरटीओ कर्मी और पुलिस सिर्फ नंबर देखती है। उसके मालिक और अन्य जानकारी नहीं लेती है। इस कारण आरोपी बच निकलते हैं।

    एक ही नंबर से ऑटो चलाने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी न्यू आगरा में कुछ ऑटो पकड़े गए थे। उन पर फर्जी तरीके से नंबर प्लेट लगाई गई थी। तब भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। ....................................................................................................................................Jan Samachar News in Agra ( जन समाचार आगरा )
  • You might also like

    No comments:

    Post a Comment