• संविदा पर कार्यरत नर्स ने लगाए सरकारी हॉस्पिटल के एक डॉक्टर पर गंभीर आरोप

    Image result for doctor nurseआगरा के अस्पताल में नर्स ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर ने कपडे बदलते समय उसके फोटो ले लिए, अब उसे ब्लैकमेल करने के साथ छेडखानी कर रहा है। इस मामले में नर्स ने तहरीर दी है, डॉक्टर ने भी तहरीर दी है, उन्होंने आरोप लगाए हैं कि संविदा पर कार्यरत नर्स डयूटी नहीं करती है, इसलिए आरोप लगाए हैं। 
    आगरा के एक सरकारी अस्पताल में कार्यरत नर्स का आरोप है कि वह घर से कैजुकल कपडे पहनकर आती है और हॉस्पिटल में नर्स की ड्रेस पहनती है। पिछले दिनों वह कपडे चेंज कर रही थी, इसी दौरान डॉक्टर ने उसके फोटो ले लिए। नर्स के पकडे चेंज करने के फोटो दिखाकर वह उसे ब्लैकमेल कर रहा है। 
    डॉक्टर पर छेडखानी के आरोप 
    नर्स का आरोप है कि डॉक्टर कपडे बदलने वाले फोटो वायरल करने की धमकी देकर छेडखानी करने लगा है। उसके साथ छेडखानी करता है, इस मामले में संविदा नर्स ने सीएम पोर्टल पर शिकायत करने के साथ थाने में तहरीर दी है। 
    डॉक्टर ने नर्स पर लगाए काम न करने के आरोप 
    वहीं, डॉक्टर का आरोप है कि नर्स संविदा पर कार्यरत है, वह डयूटी नहीं करती है। आए दिन उसके स्टाफ से झगडे होते रहते हैं, इसलिए यह आरोप लगाए हैं, नर्स की संविदा न खत्म हो जाए इसलिए साजिश के तहत कुछ लोगों द्वारा आरोप लगवाए जा रहे हैं। नर्स द्वारा लगाए गए सभी आरोप गलत हैं। हॉस्पिटल की कमेटी जांच कर रही है, इसमें सच्चाई समाने आ जाएगी।....................................................................................................................................Jan Samachar News in Agra ( जन समाचार आगरा )
  • You might also like

    No comments:

    Post a Comment