• पुलिस थाना के समीप होटल में हो रहा था देह व्यापार हुआ पर्दाफास

    गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी देते क्षेत्राधिकारीमैनपुरी में पुलिस थाना  के पास स्थित एक होटल में देह व्यापार की  सूचना पर क्षेत्राधिकारी ने छापा मारकर संचालक व एक महिला को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान दो युवक वहां से भाग गए। पकड़ा गया संचालक गेस्ट हाउस को किराये पर लिए हुए था।
    सीओ सिटी अभय नरायन राय ने बताया कि सूचना पर पुलिस ने सीओ कार्यालय के पास श्रीराम गेस्ट में छापामार कार्रवाई की। वहां एक कमरे में महिला को संदिग्ध परिस्थिति में पकड़ा गया। कार्रवाई के दौरान वहां मौजूद दो युवक चकमा देकर भाग गए।

    पुलिस ने पूरे गेस्ट हाउस की सघनता के साथ तलाशी ली, लेकिन वहां और कुछ नहीं मिला। जानकारी करने पर पता चला कि गेस्ट हाउस संजीव मिश्रा नाम के व्यक्ति ने 20 हजार रुपये प्रतिमाह पर किराये पर ले रखा है। वो यहां देह व्यापार कराता है।
    पुलिस महिला व संजीव को पकड़ कर थाने ले गई। सीओ सिटी ने बताया कि रजिस्टर आदि पर एंट्री नहीं थी। वहीं महिला आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई। सभी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपियों को लिखापढ़ी कर जेल भेजा जाएगा।

    सीओ सिटी से जब पूछा गया कि गेस्ट हाउस में देह व्यापार का धंधा संचालित हो रहा था। इस धंधे में गेस्ट हाउस के मालिक की क्या भूमिका है। इस पर सीओ सिटी ने बताया कि मालिक ने गेस्ट हाउस किराये पर दे रखा था। अभी तक की जांच में उनकी कोई भूमिका सामने नहीं आई है। पुलिस जांच कर रही है।....................................................................................................................................Jan Samachar News in Agra ( जन समाचार आगरा )
  • You might also like

    No comments:

    Post a Comment