• देह व्यापार करने वाला आरोपी गिरप्तार

    देह व्यापार संचालन में पुलिस ने पकड़े आरोपीआवास विकास कालोनी के सेक्टर एक (थाना जगदीशपुरा) में एक घर में देह व्यापार चल रहा था। पुलिस ने छापा मारकर नेपाल और बंगाल की पांच युवती और दो युवकों को हिरासत में  लिया। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

    सीओ लोहामंडी चमन सिंह चावड़ा ने बताया कि सोमवार शाम को पुलिस कंट्रोल रूम पर देह व्यापार की सूचना मिलने पर  टीम के साथ आवास विकास कालोनी के सेक्टर एक स्थित एक घर में छापा मारा गया।

    यहां से पांच युवती और दो युवक पकड़ लिए गए।  पुलिस सभी को थाना जगदीशपुरा लेकर आ गई। तीन युवती पश्चिम बंगाल और दो युवती नेपाल की हैं। आरोपी युवक विक्की निवासी कोलकाता और बाबी निवासी सेक्टर एक है। विक्की का मकान है। वह युवतियों को रुपयों का लालच देकर आगरा लाता है।

    पुलिस की पूछताछ में पता चला कि पश्चिम बंगाल में सक्रिय दलाल युवतियों को नौकरी दिलाने का झांसा देते हैं। इसके बाद उन्हें अपने साथ ले आते हैं। उन्हें देह व्यापार में धकेल दिया जाता है। सीओ ने बताया कि देह व्यापार संचालित करने वाले गिरोह से जुड़े सभी आरोपियों के बारे में पता किया जा रहा है।....................................................................................................................................Jan Samachar News in Agra ( जन समाचार आगरा )
  • You might also like

    No comments:

    Post a Comment